Header Ads

Redmi note 9/pro 2020



Redmi note 9 review

Redmi Note 9 Pro Mobile आपको 8/4/6GB RAM 128/64 GB ROM के साथ मिलेगा, अगर आपको कोई मोबाइल 128 GB ROM के साथ मिलता है तो आपको इस मोबाइल में किसी भी प्रकार से Memory Card डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि 128GB Internel Space काफी ज्यादा होता है। वंही दूसरी तरफ 8 GB की एक बड़ी RAM मिलती है इतनी बड़ी RAM के साथ कोई भी मोबाइल मेरी नजर में शायद कभी हैंग होना या कोई Application चलते वक्त Processing में टाइम ले ऐसा इस मोबाइल में कुछ नहीं होने वाला है यह मोबाइल आपको Gaming में शानदार Experience देगा जो आपको इस मोबाइल की एक Special Specification लगेगी।





Redmi Note 9
redmi note 9


CAMERA


 इसमे आपको Triple Rear Camera मिलते है जो की 108 MP + 12 MP + 8 MP के कैमरा है | इसमे 16 MP का Ultra wide-angel camera भी है | 8 MP का Depth Sensor मिलने वाला है। इसके साथ आपको Redmi Note 9 Pro के कैमरा में Low Light Sensor भी मिलने वाला है अब आप इस कैमरा के पिक्सेल से अंदाजा लगा सकते है इसके द्वारा क्लिक की गयी Pic की क्या क्वालिटी होगी। मोबाइल के द्वारा आप जो फोटो लेंगे उसकी एक अपनी ही शानदार तरीके की क्वालिटी नजर आएगी। अब हम इस मोबाइल के Front Camera की बात करते है इस Redmi Note 9 Pro Mobile में आपको 22 MP का एक Pop Up Selfie Camera भी मिल रहा है इस मोबाइल का Front Camera Pop Up Selfie Camera है |



BATTERY, CHARGER


Redmi Note 9 Mobile में आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरि मिलेगी जिसका Battery Backup काफी ज्यादा होगा। यह मोबाइल Fast Charger Support करता है इसकी 4000 mAh की battery को पूरी चार्ज करने के बाद यह आपको कम से कम 2 दिन तक बिना किसी दिक्कत के मोबाइल को यूज करने के लिए काफी होगी। इसका Fast Charger 30 minute में 50% से ज्यादा चार्ज कर देता है यानि आप इसे 10 मिनट तक चार्ज करके कही भी ले जा सकते है। इसके साथ आपको 27 W का फास्ट चार्जर मिलेगा और 3.5 mm की सी cable मिलेगी।

बल्ले से राइट, जो चीज बाहर है वह 6.67 इंच का FHD LCD डिस्प्ले है। इसमें 20: 9 आस्पेक्ट अनुपात की सुविधा होगी, जो आज कई आधुनिक स्मार्टफोन्स में एक सामान्य उपलब्धि है। उस डिस्प्ले को पावर देने के लिए, हमारे पास 5020mAh की बड़ी बैटरी है। हालांकि यह इस विशेष मूल्य बिंदु के लिए बहुत बड़ा है, यह आम तौर पर आधुनिक समय के झंडे के रूप में भी एक स्टैंड आउट है। यह फास्ट चार्ज को भी सपोर्ट करेगा। ट्वीट में उल्लेख किया गया है कि डिवाइस 18W फास्ट चार्जिंग विकल्प के साथ आएगा।
      buy now - click here


No comments

Powered by Blogger.